तंत्र का पलट वार – अचूक और सरल उपाय

तंत्र का पलट वार

  • यदि कोई व्यक्ति टोना टोटका या फिर काले जादू से ग्रसित होता है तो वह आम व्यक्तियों से विपरीत तरह का व्यवहार करने लगता है, अक्सर देखा गया है की वह व्यक्ति बीमार रहता है उसे कुछ भी अच्छा नहीं लगता चारों तरफ उसे निराशा नजर आती है, जीवित और स्वस्थ इंसान के चेहरे पर जो चमक होनी चाहिये वह उसके मुख मंडल से गायब सी हो जाती है | काले जादू का प्रयोग दूसरे व्यक्ति को हानि पहुंचाने या चोट पहुंचाने के लिए कुछ विशेष तरह की क्रियाओं के द्वारा सम्पन्न किया जाता है। इस का प्रभाव हजारों मील दूर बैठे व्यक्ति पर भी देखा जा सकता है। यदि काले जादू का समय रहते उपाय न किया जाए तो यह अत्यंत विनाशकारी, भयानक तथा घातक हो सकता है जिसके परिणामस्वरूप जातक की जिंदगी तबाह तथा बर्बाद हो सकती है या फिर उसे कोई भयानक बीमारी अपने अधिन कर सकती है।
  • तंत्र विद्या में मार और सम्हाल दोनो उपलब्ध है। अर्थात इसमें तांत्रिक क्रियाओं से बचाव हेतु उसका काट भी मौजूद है।यहाँ पर तंत्र को काटने का अचूक और सरल प्रयोग दिया जा रहा जिसके माध्यम से आप अपने परिवार के साथ साथ अन्य व्यक्तिओ का भी उपचार कर सकते है…………….

मंत्र 

“एक ठो सरसो सोला राई, मारो पटवल को रोजाई ,

खाये खाये पड़े भार जै करे ते मरे,उल्टाविद्या ताहि पर पड़े,

शब्द साँचा पिंड कांचा फुरो मंत्र गुरूवाचा”

 

विधि : एक मुठी सरसो और 16 राई के दाने ले के 7 बार उतार कर आग में जला देना है, इस क्रिया को करने से जिसने भी आपके उपर या आपके रिश्तेदार ,मित्र या आपके किसी व्यक्ति विशेष पर तंत्र किया है ,उसके उप्पर ही पलट जाएगा सब,ये स्वयं सिद्ध है ! लेकिन इस क्रिया को करते समय सबसे पहले दिशा का दिग्बन्धन और कवच अवश्य प्रयोग में लाना चाइए !

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + eleven =